Tuesday, Apr 16 2024 | Time 12:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाए: ओझा

भाजपा सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाए: ओझा

भोपाल, 22 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए आज कहा कि भाजपा कांग्रेस सरकार गिराने की धमकियां देकर भ्रम फैलाने की कोशिश करने के बजाय एक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाये।

श्रीमती ओझा ने यहां जारी बयान में कहा कि वास्तविकता यह है कि भाजपा अपनी कमजोरी को पहचानती है और इसीलिए जब भी सदन में बहुमत सिद्ध करने के लिए मत-विभाजन का मौका आता है, वह सदन से बहिर्गमन कर देती है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को यह साफ समझ लेना चाहिए की प्रदेश की जनता या कांग्रेस के विधायक उनकी इन बातों में आने वाले नहीं हैं और यह बात अब किसी से छिपी नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पूरी मजबूती से अपना काम कर रही है और अगले 5 वर्षों तक उसे किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है और इन 5 वर्षों में यह कांग्रेस सरकार मध्यप्रदेश का स्वर्णिम अध्याय लिखने के लिए भी पूरी तरह से वचनबद्ध है, प्रतिबद्ध है।

श्रीमती ओझा ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि भाजपा और उसके नेता एक ऐसी जनहितैषी सरकार के विकास से जुड़े फैसलों में अडंगा लगाने का प्रयास कर रहे हैं, जिसने जनता के हित को ध्यान में रखते हुए इतिहास में पहली बार रविवार को भी सदन चलाने का निर्णय लिया। यही नहीं भाजपा की यह आदत है कि वह हर मुद्दे पर झूठ फैलाकर कांग्रेस के विरूद्व दुष्प्रचार का कोई मौका नहीं छोड़ती।

उन्होंने कहा कि कल कांग्रेस की वयोवृद्ध नेता और 15 वर्षों तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं श्रीमती शीला दीक्षित के निधन के बाद सदन में शोक व्यक्त करने की बात पर भी उन्होंने झूठ बोल कर राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश की, जबकि स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने यह स्पष्ट किया कि वे स्वयं श्रीमती दीक्षित के निधन पर वे कल ही शोक व्यक्त करना चाहते थे।

बघेल

वार्ता

More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image