Sunday, Sep 23 2018 | Time 04:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य Share

भाजपा अध्यक्ष ने गणेश मंदिर के दर्शन किये

भाजपा अध्यक्ष ने गणेश मंदिर के दर्शन किये

जयपुर 11 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज मोती डूंगरी गणेश मंदिर के दर्शन कर राजस्थान में चुनावी शंखनाद की शुरूआत की।

एक दिवसीय राजस्थान प्रवास पर चार्टर वायुयान से यहां पहुँचे श्री शाह का हवाई अड्डे पर स्वागत किया गया। रिमझिम बारिश के बावजूद भारी संख्या में एयरपोर्ट पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उत्साह से सरोबार कार्यकर्ताओं वाहन रैली के साथ उन्हें लेकर गणेश मंदिर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने वाहनों पर पार्टी के झंडे लगा रखे थे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने श्री शाह की अगवानी की। इसके बाद वह सीधे मोतीडूंगरी स्थित गेणश मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना कर देश ओर प्रदेश में शांति और खुशहाली के लिये कामना की।

मंदिर के महंत कैलाश शर्मा ने उन्हें विशेष पूजा अर्चना करायी तथा उन्हें दुपट्टा ओढाया और प्रसाद भेंट किया। श्री शाह मंदिर में लगभग पन्द्रह मिनट तक रूकें।

श्री शाह का आज जयपुर में व्यस्त कार्यक्रम है और वह चार कार्यक्रमों शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों, नगर निकायों के पदाधिकारियों , भाजपा सहकारी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को चुनावी जीत का मंत्र देने के साथ ही शाम को प्रबुद्धजनों से मुलाकात करेगें।

More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image