Friday, Mar 29 2024 | Time 16:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा शासित नगर निगम रही हर मोर्चे में फेल: ओझा

भाजपा शासित नगर निगम रही हर मोर्चे में फेल: ओझा

भोपाल, 15 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी शासित भोपाल नगर निगम हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है और इसके लिए महापौर जिम्मेदार हैं, इसलिए उन्हे अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिये।

श्रीमती ओझा यहां जारी बयान में कहा कि समूचे राजधानी क्षे़त्र में पानी की किल्लत के साथ ही दूषित पानी की सप्लाई जहां एक बड़ी समस्या बन कर उभरी है, वहीं स्वच्छता के मोर्चे पर भी नगर निगम अपने मानकों पर खरी नहीं उतर पा रही है। उन्होंने कहा कि एजीएमपी के सोशल आॅडिट में खुलासा हुआ है कि राजधानी में 30 जगहों से लिए गए सैंपलों में से 5 फेल हो गए हैं। उनमें खतरनाक अशुद्धि मिली है।

राजधानी में स्वच्छता को लेकर श्रीमती ओझा ने कहा कि कचरा पेटियों के अभाव में जहां जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हुए हैं, वहीं राजधानी की सड़कों से धूल हटाने के लिए चल रही स्वीपिंग मशीनों का फोकस सफाई से ज्यादा प्रतिदिन 200 किमी का कोटा पूरा करने पर है, चाहे सड़क साफ हो या न हो, लेकिन भुगतान पूरा मिलना चाहिए। यही वजह है कि स्वीपिंग मशीनों के गुजर जाने के बाद भी सड़कों पर कचरा नजर आता है।

बघेल

वार्ता

More News
बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

29 Mar 2024 | 4:50 PM

जगदलपुर, 29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ की बस्तर संसदीय सीट पर हर बार की तरह इस बार भी मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच ही है।

see more..
image