Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अखिलेश के विमान को अनुमति नहीं देना भाजपा का अहंकार: सपा

अखिलेश के विमान को अनुमति नहीं देना भाजपा का अहंकार: सपा

मुरादाबाद.लखनऊ, 02 फरवरी (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के हवाई जहाज को मुरादाबाद में उतरने की अनुमति नहीं देने को निंदनीय बताते हुये गुरुवार को कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अहंकार की पराकाष्ठा है।

सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया “ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुरादाबाद में एक समारोह में सम्मिलित होना था लेकिन योगी सरकार प्लेन को लैंड होने की अनुमति नहीं दे रही है। यह बेहद निंदनीय कृत्य है। भाजपा के अहंकार का जल्द होगा अंत।”

दरअसल, श्री अखिलेश यादव को चार जनवरी को एक निजी समारोह में शामिल होने कै लिए चार्टर प्लेन से मुरादाबाद आना था। उनके मुरादाबाद आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर थीं और पार्टी कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह था लेकिन विमान उतरने की अनुमति नहीं मिलने से कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गयी है। पार्टी ने इसे निंदनीय और अलोकतांत्रिक बताते हुए भाजपा के अहंकार की पराकाष्ठा का शीघ्र ही अंत होने की प्रतिक्रिया जताई है।

इस संबंध में जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि डीजीसीए के मुताबिक हवाई पट्टी पर निर्माण कार्य जारी रहने की वजह से विमान को लैंडिंग की अनुमति नहीं दी जा सकती है। गुरुवार को अपने आधिकारिक बयान में उन्होने कहा कि हवाई पट्टी पर मरम्मत का कार्य चल रहा है जिसकी वजह से सुरक्षा के कारणों से नहीं उनके विमान को उतरने की अनुमति नहीं दी गई है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

आगरा, इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सवाल किया कि अलका राय,पूजा पाल,जया पाल और कारसेवकों की पत्नियों के मंगलसूत्र का हिसाब समाजवादी पार्टी (सपा) कब देगी।

see more..
आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

25 Apr 2024 | 8:30 PM

बरेली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि तुष्टिकरण की नीति पर चलने वाली कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की नजर आम आदमी की बचत पर है।

see more..
image