Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ के योग संबंधी ट्वीट पर भाजपा का हमला

कमलनाथ के योग संबंधी ट्वीट पर भाजपा का हमला

भोपाल, 21 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के मुख्य प्रवक्ता डॉ दीपक विजयवर्गीय ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ट्विटर पर विश्व योग दिवस पर उनके योगासन करने संबंधी तस्वीर एक वर्ष पुरानी है।

प्रदेश भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में डॉ विजयवर्गीय ने तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि जनता के साथ फर्जीवाड़ा करते करते कांग्रेस के बड़े नेता निजी जीवन में भी उसे आत्मसात करने लगे हैं। श्री विजयवर्गीय ने श्री कमलनाथ द्वारा जारी योगासन चित्र के बारे में कहा है कि पिछले वर्ष जब वे मुख्यमंत्री थे, तब 21 जून को आयोजित अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस के सरकारी आयोजन में उन्होंने भाग नहीं लिया था, लेकिन जब उन्हें तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, तो आनन फानन में मुख्यमंत्री निवास में कथित रूप से योग करते हुए एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में जारी करवायी।

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि मजेदार बात तो यह है कि इस वर्ष यानी 21 जून 2020 को श्री कमलनाथ मुख्यमंत्री नहीं है और वे मुख्यमंत्री आवास को खाली भी कर चुके हैं। फिर भी आज उनके ट्विटर हैंडल से वही एक साल पुराना चित्र जारी किया गया है, जो मुख्यमंत्री आवास का है।

प्रशांत

वार्ता

image