Friday, Apr 19 2024 | Time 14:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ईमानदार होगी भाजपा की नगर सरकार : खट्टर

ईमानदार होगी भाजपा की नगर सरकार : खट्टर

सोनीपत 21 दिसंबर (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में नगर निगम चुनाव को लेकर सोमवार को कई सभाओं को संबोधित करते हुए ईमानदार नगर सरकार देने का वायदा किया।

श्री खट्टर ने कबीरपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में भी भाजपा की सरकार है और हरियाणा में भी उसी विचार को लेकर गठबंधन की सरकार चल रही है। केंद्र और प्रदेश की सरकार के बाद निगम की भी सरकार आप लोगों की होगी तो विकास का पिटारा खुलेगा और यहां की जनता को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में नगर निगम मजबूत हुआ है और प्रदेश सरकार ने करोड़ों रुपया देकर विकास करवाया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस के मेयर पद के उम्मीदवार निखिल मदान पर सीधा हमला करते हुए बोला कि उनके पास चार पैसे ज्यादा हैं, लेकिन सब जानते हैं कि यह पैसा जनता की जेब से निचोड़ा हुआ पैसा है। हमारी टीम ईमानदार और सेवाभावी है। उनकी टीम इधर से आएगी, उधर से आएगी पैसा कहां जाएगा, पता नहीं चलेगा। क्योंकि कांग्रेस राज में कमीशन का खेल चलता था। ये बात खुद उनके एक पूर्व प्रधानमंत्री भी कह चुके हैं, लेकिन भाजपा की सरकार ने भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया है और आगे भी भ्रष्टाचार सहन नहीं करेगी।

मुख्यमंंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने शक्तियों का विकेंद्रीकरण किया है। पहली बार सोनीपत में नगर निगम चुनाव हो रहे हैं, जिसमें मेयर का चुनाव भी सीधा हो रहा है। मेयर को चुनने का अधिकार जनता को दिया गया है, ताकि मेयर जनता के प्रति सीधा उत्तरदायी हो। उन्होंने लोगों से मेयर सहित सभी पार्षदों के पक्ष में वोट की अपील की।

इस मौके पर सांसद रमेश कौशिक, करनाल के सांसद संजय भाटिया, विधायक व जिला अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, पानीपत की मेयर अवनीत कौर, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन, पूर्व मंत्री कविता जैन, पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत भी मौजूद थे।

सं.संजय

वार्ता

image