Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:27 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा की विकास यात्राएं मतदाताओं को गुमराह करने के लिए : कमलनाथ

भाजपा की विकास यात्राएं मतदाताओं को गुमराह करने के लिए : कमलनाथ

भोपाल, 19 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी की विकास यात्रा प्रदेश के मतदाताओं को गुमराह करने के लिए हैं।

श्री कमलनाथ ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि भाजपा की ये यात्राएं मतदाताओं को गुमराह करने के लिए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है कि वे आने वाले समय में सही मतदान करके प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा को 'हिसाब' यात्रा करनी चाहिए, जिसमें वे मध्यप्रदेश की जनता को अपने 18 वर्षों के कामों का हिसाब दें। उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा की ध्यान भटकाने की साजिश को अच्छी तरह समझ रही है।

श्री कमलनाथ ने आरोप लगाया कि प्रशासन की मदद के बिना भाजपा का कोई कार्यक्रम संभव नहीं हो सकता। यात्रा में प्रशासन को भीड़ एकत्रित करने का टारगेट दिया जाएगा, लेकिन अब जनता सब कुछ भली-भांति समझ रही है।

प्रदेश भाजपा की आगामी पांच फरवरी से विकास यात्रा शुरू हो रही हैं।

कांग्रेस संगठन के संदर्भ में उन्होंने कहा कि समय-समय पर संगठन में बदलाव होते रहते हैं। हाल ही में संगठन के चुनाव संपन्न हुए, हर जिले से रिपोर्ट प्राप्त हो गई है, सभी से विचार-विमर्श करके आगे निर्णय लिए जाएंगे।

श्री कमलनाथ ने कहा कि पार्टी का संगठन पूरी तरह सक्रिय है।

गरिमा

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image