Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बिजली आपूर्ति व्यवस्था पर भाजपा का प्रदर्शन

बिजली आपूर्ति व्यवस्था पर भाजपा का प्रदर्शन

इंदौर, 04 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस सरकार को विद्युत आपूर्ति व्यवस्था के मुद्दे पर घेरते हुये विरोध प्रदर्शन किया।

इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-3 के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय की अगुवाई में शहर के मुख्य बाजार राजवाड़ा चौक पर प्रदर्शन किया गया।

श्री विजयवर्गीय ने संवाददाताओं से कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही पहले नागरिकों ने जल संकट भोगा और अब बिजली संकट भोगने को मजबूर है। श्री विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि एक तरफ सरकार अधिकारियों के स्थानांतरण के उद्योग में व्यस्त है, वहीं नागरिक मूलभूत आवश्यक सेवा न मिलने से त्रस्त हैं।

प्रदर्शन के दौरान सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के मुखौटे पहन रखे थे, जो हाथ में लालटेन लिये प्रदेश की कांग्रेस सरकार के विरोध में नारे लगा रहे थे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के हाथों में पट्टिकाएं भी थीं, जिन पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ तंज कसते नारे 'अब मोबाइल निर्माण की जगह कमलनाथ प्रदेश में लगाएंगे मोमबत्ती उद्योग' लिखे हुए थे।

बीते रविवार को इंदौर में हुई हल्की बारिश के बाद घन्टो बिजली आपूर्ति ठप पड़ गयी थी। इसे लेकर राज्य में राजनीति शुरू हो गई है।

More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image