Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा की चुनाव प्रबंध समिति की बैठक संपन्न

भाजपा की चुनाव प्रबंध समिति की बैठक संपन्न

भोपाल, 20 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी की आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए गठित चुनाव प्रबंध समिति की बैठक आज यहां समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह की अगुवायी में संपन्न हुयी, जिसमें चुनाव की दृष्टि से अनेक विषयों पर व्यापक चर्चा की गयी। इस अवसर पर मीडिया मॉनिटरिंग कार्यालय का शुभारंभ भी किया गया।

भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि जिन विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होने हैं, उनके प्रत्येक बूथ पर समितियों के पुनर्गठन का कार्य तेजी से संपन्न किया जाएगा। इसके बाद बूथ, सेक्टर, मंडल सम्मेलन और तत्पश्चात विधानसभा सम्मेलनों के कार्यक्रमों को संपन्न कराया जाएगा। प्रबंध समिति ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की विफलताओं, जनता के साथ किए गए धोखे और भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके विचार पर किए गए हमले को पूरी ताकत के साथ उठाने का निर्णय लिया।

भाजपा, पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों को पूरी ताकत के साथ जनता तक ले जाएगी, साथ ही पार्टी के 15 साल की सरकार और अभी 3 महीने की सरकार की विराट उपलब्धियों को भी जनता के बीच ले जाया जाएगा। प्रदेश में जनकल्याण की योजनाओं को कांग्रेस सरकार द्वारा किस प्रकार कुचला गया, वैचारिक रूप से कितने हमले हुए और हमारे कार्यकर्ताओं को किस प्रकार चुन-चुन के डेढ़ साल तक सताया गया, यह सारे विषय चुनाव में समाज के सामने लाए जाएंगे।

समिति में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर भी विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में प्रबंध समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे। बैठक के बाद मीडिया मॉनिटरिंग कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, रामपाल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, विजेश लुणावत सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

बघेल

वार्ता

More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image