Tuesday, Aug 16 2022 | Time 10:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा की खरीद फरोख्त की कोशिश कभी पूरी नहीं होगी-गहलोत

भाजपा की खरीद फरोख्त की कोशिश कभी पूरी नहीं होगी-गहलोत

जयपुर 08 जून (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस एकजुट हैं और भाजपा की खरीद फरोख्त की नापाक हरकतों को कभी पूरी नहीं होने देंगे।

श्री गहलोत ने उदयपुर से जयपुर लौटने पर मीडिया से आज यहां यह बात कही। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हमारे सभी विधायक एकजुट हैं और हम तीनों सीटों जीतेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक सरकार बचाने में साथ में थे, यह तो राज्यसभा का चुनाव है।

उन्होंने कहा कि हमारी पूरी तैयारी है, वह कभी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को कभी निर्वाचन विभाग को शिकायत भेज रहे है और ऐनवक्त पर खरीद फरोख्त में भी फैल हो गए क्योंकि कांगेस एकजुट है और होर्स ट्रेडिंग की नापाक हरकते कभी पूरी नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार के मुख्य सचेतक डा महेश जोशी ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को भी आगाह किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अंतिम जीत सत्य की होगी और सत्य हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि अब उनकी कोशिश नहीं चलने वाली है क्योंकि पूरा मुल्क समझ रहा है। उन्होंने कहा कि बहुत खतरनाक खेल खेला जा रहा है और देश में हिसा का माहौल है और पूरी दूनियां में बदनामी हो रही है, इनके प्रवक्ता किस तरह के बयान दे रहे है।

उल्लेखनीय है कि श्री गहलोत राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर उदयपुर में चल रही कांग्रेस एवं उसके समर्थित विधायकों की बाड़ेबंदी में विधायकों एवं कांग्रेस प्रत्याशियों एवं नेताओं से विचार विमर्श के बाद जयपुर लौटे हैं।

जोरा

वार्ता

More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image