Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लालू से मिले भाजपा के विधान पार्षद और राजद विधायक

लालू से मिले भाजपा के विधान पार्षद और राजद विधायक

रांची 23 नवंबर (वार्ता) अरबों रुपये के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता झारखंड की राजधानी रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाजरत राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से आज रिम्स जाकर बिहार में सिवान से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय और बांका जिले में बेलहर से नवनिर्वाचित राजद के विधायक रामदेव यादव ने मुलाकात की।

श्री रामदेव यादव ने राजद सुप्रीमो से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि वह श्री यादव से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने आए थे। साथ ही बिहार में हाल ही में हुए उप चुनाव में राजद के टिकट से निर्वाचित होने के बाद वह राजद अध्यक्ष से नहीं मिले थे इसलिए भी उन्होंने रिम्स आकर श्री यादव से मुलाकात की है। उन्होंने श्री लालू यादव को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती किए जाने की मांग भी की है।

झारखंड विधानसभा चुनाव में राजद का स्टार प्रचारक बनाए जाने के बाद श्री यादव ने राजद सुप्रीमो से मुलाकात कर इस विषय पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि राजद अध्यक्ष ने उन्हें विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में मजबूती से प्रचार करने को कहा है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image