Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन

भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन

भोपाल, 12 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा और विधायक भगवान दास सबनानी भी उपस्थित रहे।

कार्यालय के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री डॉ यादव ने संवाददाताओं से कहा कि आज पार्टी के लिए दोहरी खुशी का दिन है। आज ही पार्टी के चुनाव प्रबंधन का कार्यालय खुला और आज ही राज्य की चार जिला पंचायतों में भाजपा को जीत हासिल हुई है।

उन्होंने कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से झाबुआ में पार्टी के 370 पार संबंधित मंत्र को लेकर कहा कि अगर भारत को विश्वगुरु बनना है तो वे सभी आंतरिक बाधाएं दूर करनी होंगी, जिनसे विकास में बाधा पैदा होती है। भाजपा ने धारा 370 हटाई और अब श्री मोदी ने इसी क्रम में 370 का गुरु मंत्र दिया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव की दृष्टि से आज लोकसभा चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन हुआ है। उद्घाटन होते-होते ही पूजा करने के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि जबलपुर और सीहोर जिला पंचायत चुनाव भाजपा निर्विरोध जीत गई है। अशोकनगर और खंडवा के संबंध में भी ऐसी ही सूचनाएं हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कल सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को एक जड़ीबूटी दी है। अब पार्टी का संकल्प 370 पार करना है।

गरिमा

वार्ता

image