Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा ने संपूर्ण कर्जामाफी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

भाजपा ने संपूर्ण कर्जामाफी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

अजमेर 08 फरवरी (वार्ता)राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा जेल भरो आंदोलन के तहत आज अजमेर शहर एवं देहात भाजपा ने किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी की मांग और कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन किया।

अजमेर के इंडिया मोटर चौराहे से शहर एवं देहात अध्यक्ष क्रमशः शिवशंकर हेडा एवं भगवती प्रसाद सारस्वत के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता पैदल मार्च करते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय के लिए रवाना हुए। इस दौरान सभी किसानों के साथ संपूर्ण कर्जमाफी के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगा रहे थे। इस अवसर पर शहर अध्यक्ष श्री हेडा ने कहा कि अजमेर में दो लाख किसान सूचीबद्ध है लेकिन कल आयोजित शिविर में केवल 1800 किसानों की कर्जमाफी की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि जिले के शेष 198000 किसानों की कर्जमाफी के लिए अजमेर में जेल भरो आंदोलन होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी भाजपाई सरकार विरोधी प्रदर्शन के बाद अपनी गिरफ्तारियां देंगे। प्रदर्शन में विधायक वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, सुरेश सिंह रावत, महापौर धर्मेंद्र गहलोत आदि अनेक भाजपा नेता मौजूद थे।

उधर भाजपा के जेल भरो आंदोलन को देखते हुए अजमेर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। जिला कलेक्ट्रेट के बाहर करीब छह पुलिस बसों को तैयार खड़ा रखा गया है ताकि गिरफ्तारी देने वाले भाजपाइयों को उसमें बैठाकर ले जाया जा सके।

image