Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


महिलाओं का अपमान भाजपा का संस्कार : राबड़ी

महिलाओं का अपमान भाजपा का संस्कार : राबड़ी

पटना 27 जुलाई (वार्ता) बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता की अपमानजनक टिप्पणी पर पलटवार करते हुए आज कहा कि महिलाओं का अपमान करना भाजपा का संस्कार है।

राजद की नेता ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “भाजपाइयों के संस्कार में ही गाली-गलौज है। महिलाओं का अपमान करने वाले इन बेशर्म संघियों (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) को ज्ञात रहना चाहिए कि इनकी हाफ पैंट को फूल पैंट किसने करवाया था।“

श्रीमती राबड़ी देवी ने कहा, “संघी शुरू से ही महिला विरोधी रहे हैं। कभी चौबे (भाजपा सांसद अश्विनी कुमार चौबे) तो कभी सुशील कुमार मोदी (बिहार के उप मुख्यमंत्री) और उनके अमर्यादित चेले-चपाटे महिलाओं को गाली देते रहते हैं।“

गौरतलब है कि विधान परिषद में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर अपने रसूख का इस्तेमाल कर लोदीपुर में मॉल बनाये जाने के राजद के आरोपों से मचे घमासान के बीच भाजपा के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने श्रीमती राबड़ी देवी पर कल अपमानजनक टिप्पणी की थी।

सूरज उमेश

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image