Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:12 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस नेताओं पर आपत्तिजनक ट्वीट करने पर संबित पात्रा के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस नेताओं पर आपत्तिजनक ट्वीट करने पर संबित पात्रा के खिलाफ मामला दर्ज

ठाणे 12 मई (वार्ता) कांग्रेस पार्टी और उसके दिवंगत नेताओं पर आपत्तिजनक ट्वीट करने के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। भारतीय युवा कांग्रेस के महासचिव बृजकिशोर दत्त ने श्री पात्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद यह मामला दर्ज किया गया। श्री पात्रा ने ट्वीट कर कहा है कि यदि कांग्रेस के शासनकाल में कोविड-19 की समस्या उत्पन्न हुई होती तो बड़े पैमाने पर धन का गबन और दुरुपयोग होता।

भाजपा प्रवक्ता ने अपने विवादास्पद ट्वीट में कहा, “ यदि यह महामारी कांग्रेस के शासनकाल में आई होती तो पांच हजार करोड़ रुपये मास्क पर, सात हजार करोड़ रुपये कोरोना जांच किट पर, 20 हजार करोड़ रुपये सैनिटाइजर पर और 26 हजार करोड़ रुपये राजीव गांधी वायरस अनुसंधान पर खर्च किए जाते।”

युवा कांग्रेस महासचिव ने अपनी शिकायत में कहा कि इसके अलावा श्री पात्रा ने पंडित जवाहर लाल नेहरू और राजीव गांधी की तस्वीरों का उपयोग कर पार्टी के दिग्गज नेताओं की मानहानि की है।

पुलिस की प्रवक्ता सुखदा नारकर ने बताया कि श्री पात्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 500 के तहत कल्याण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

रवि जितेन्द्र

वार्ता

More News
हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में सात नामांकन पत्र रद्द, उत्तराखंड में कुल 56 नामांकन पत्र वैध घोषित

हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में सात नामांकन पत्र रद्द, उत्तराखंड में कुल 56 नामांकन पत्र वैध घोषित

28 Mar 2024 | 8:00 PM

देहरादून, 28, मार्च (वार्ता) उत्तराखंड में अठारहवीं लोकसभा (लोस) के लिए आगामी 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए प्रस्तुत कुल 63 नामांकन पत्रों की गुरुवार को हुई जांच में हरिद्वार निर्वाचन क्षेत्र में तकनीकी कारणों से सात नामांकन पत्र खारिज किये गये हैं। जांच उपरान्त कुल 56 नामांकन पत्र वैध पाए गए हैं।

see more..
image