Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा जितनी ताकत लगा ले, झामुमो के सेहत पर नहीं पड़ेगा असर : हेमंत

भाजपा जितनी ताकत लगा ले, झामुमो के सेहत पर नहीं पड़ेगा असर : हेमंत

दुमका, 07 जनवरी (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने आरोप लगाते हुए आज कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के चार साल की कार्यशैली से समाज के सभी वर्ग के लोगों में गहरा आक्रोश हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जितनी ताकत लगा ले लेकिन संतालपरगना सहित राज्य के किसी भी क्षेत्र में झामुमो की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

श्री सोरेन आज यहां अपने खिजुरिया स्थित आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष को संतालपरगना में उतार ले या जितनी भी ताकत लगा ले, इससे उनकी पार्टी की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में संतालपरगना ही राज्य की राजनीतिक दशा और दिशा तय करेगा।

श्री सोरेन ने कहा कि संतालपरगना की जनता सदैव झामुमो के साथ रही है। इस कारण यह प्रमंडल झामुमो का मजबूत गढ़ रहा है और आगे भी रहेगा। उन्होंने कहा कि झामुमो के साथ पूरा विपक्ष महागठबंधन के तहत ‘भाजपा भगाओ-झारखंड बचाओ’ का संदेश लेकर आगामी चुनावी दंगल में भाजपा को चुनौती देने की तैयारी कर चुका है।

सं. सतीश सूरज

जारी वार्ता

image