Friday, Apr 19 2024 | Time 19:23 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सोमैया को भाजपा का समर्थन: पाटिल

सोमैया को भाजपा का समर्थन: पाटिल

औरंगाबाद/मुंबई 19 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने रविवार को आरोप लगाया कि महा विकास अघाड़ी सरकार बल प्रयोग कर पार्टी नेता किरीट सोमैया की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है, लेकिन उनकी आवाज को दबाया नहीं जा सकता।

श्री पाटिल ने कहा कि श्री सोमैया को पार्टी का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने प्रेस के लिए जारी एक बयान में कहा कि श्री सोमैया राज्य में भ्रष्ट मंत्रियों को बेनकाब करने की कोशिश कर रहे थे, इसलिए एमवीए सरकार ने उन पर दबाव बनाने के लिए पुलिस बल का प्रयोग कर उन्हें कोल्हापुर जाने से रोकने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, “मुंबई में श्री सोमैया के आवास पर 150 पुलिस कर्मियों को भेजने का हम विरोध करते हैं।” भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने श्री सोमैया को चेतावनी दी कि उन्हें कोल्हापुर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है, उन्हें रेलवे स्टेशन से वापस भेज दिया जाएगा और कोल्हापुर के सर्किट हाउस में ठहराया जाएगा।

श्री पाटिल ने कहा कि राज्य सरकार की तानाशाही नहीं चलेगी। उन्होंन जोर देकर कहा कि भाजपा सरकार और श्री सोमैया इस तरह के दमन से नहीं डरते। श्री सोमैया को भाजपा का पूरा समर्थन है और उनके द्वारा उजागर किए गए भ्रष्टाचार के मामलों को न्यायसंगत निष्कर्ष तक पहुंचाया जाएगा।

उप्रेती, यामिनी

वार्ता

image