Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा की दो दिवसीय बैठक 30 जुलाई से, जेपी नड्डा और अमित शाह का होगा आगमन

भाजपा की दो दिवसीय बैठक 30 जुलाई से, जेपी नड्डा और अमित शाह का होगा आगमन

पटना 24 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पटना में 30 और 31 जुलाई को होने वाली दो दिवसीय राष्ट्रीय मोर्चा की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर ऐतिहासिक तैयारी की जा रही है।

भाजपा के बिहार मामलों के सह प्रभारी एवं राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जयसवाल ने रविवार को यहां भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी ने प्रयोग के तौर पर पहली बार सभी सात मोर्चा की दो दिवसीय बैठक पटना में आयोजित की है। यह बैठक 30 और 31 जुलाई को पटना में होगी। इस कार्यक्रम को ऐतिहासक बनाने के लिए जोर शोर से तैयारी की जा रही है।

भाजपा सांसद श्री द्विवेदी ने कहा कि सात मोर्चों की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक होगी। इसमें 30 जुलाई को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और 31 जुलाई को गृह मंत्री एवं पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। ज्ञान भवन में होने वाले कार्यक्रम में देश से सभी मोर्चों के नेता और कार्यकर्त्ता शामिल होंगे। इस दौरान 31 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी पटना में ही श्री नड्डा अन्य भाजपा नेताओं के साथ सुनेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष श्री जायसवाल ने कहा कि इस दौरान बिहार में नवनिर्मित 16 जिला कार्यालयों का उदघाटन और सात जिलों में कार्यालयों का शिलान्यास भी होगा। पार्टी की कोशिश है कि प्रत्येक जिले में अपनी जमीन पर पार्टी का कार्यालय हो। इसी को देखते हुए जिलों में पार्टी कार्यालयों का उदघाटन और शिलान्यास किया जाएगा। इस दौरान बिहार के सभी जिलों के पदाधिकारी वेबकास्टिंग के माध्यम कार्यक्रम सुनेंगे।

उपाध्याय सूरज

वार्ता

image