Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय, बनाएगी सरकार : रविकिशन

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय, बनाएगी सरकार : रविकिशन

पटना 21 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद एवं अभिनेता रविकिशन ने आज दावा किया कि इस बार के दिल्ली विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी जीत दर्ज कर सरकार बनाएगी।

श्री किशन ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी (आप) के फरेब से ऊब चुके हैं इसलिए हो रहे विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा जीत दर्ज कर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में काम नहीं करते और सिर्फ बहाना करते हैं कि उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है। श्री केजरीवाल कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो कभी लेफ्टिनेंट गवर्नर पर आरोप लगाते हैं।

सांसद ने कहा कि श्री केजरीवाल ने गरीबों को इंदिरा आवास तक नहीं दिया। केंद्र प्रायोजित कई योजनाओं का लाभ लोगों को दिल्ली में नहीं पहुंच पाई। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही दिल्ली में केजरीवाल की सरकार ने बिजली-पानी और महिलाओं के लिए बसों में यात्रा मुक्त कर दिया है लेकिन चुनाव समाप्त होते यदि आप की सरकार बनी तो यह सारी सुविधा को समाप्त कर देंगे।

श्री रविकिशन ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के हो रहे विरोध के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह एक साजिश के तहत किया जा रहा है। इसको लेकर प्रदर्शनकारी महिलाओं को आगे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पांच वर्ष के बच्चे को सिखाया जा रहा है तभी तो बच्चे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को जान से मारने की बात बोल रहे हैं। पांच-पांच सौ रुपये देकर शिफ्ट में प्रदर्शन कराया जा रहा है और एक शिफ्ट के बाद दूसरे लोग आ जाते हैं।

उपाध्याय सूरज

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image