Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा की जोधपुर बीकानेर की वर्चुअल रैली 20 जून को

भाजपा की जोधपुर बीकानेर की वर्चुअल रैली 20 जून को

जयपुर, 17 जून (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जोधपुर और बीकानेर की वर्चुअल रैली 20 जून को आयोजित होगी जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा सम्बोधित करेंगे।

प्रदेशाध्यक्ष डा़ सतीश पूनिया ने आज यहां पत्रकारों को पार्टी के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि इसके रैली के लिये तैयारियां की जा रही हैं। 27 जून को उदयपुर, कोटा और अजमेर की वर्चुअल रैली होगी जिससे केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि 14 जून को आयोजित वर्चुअल रैली काफी सफल रही, जिसे करीब सवा करोड़ लोगों ने सुना।

उन्होंने बताया कि 21 जून काे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस है जिसमें पार्टी कार्यकर्ता लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए शिरकत करेंगे। 22 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात करेंगे जबकि 23 जून को पार्टी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर बलिदान दिवस मनाकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे, वहीं 25 जून 1975 को लगाये गये आपातकाल के विरोध में काला दिवस मनायेगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी की इन वर्चुअल रैली को ग्राम पंचायत स्तर तक सुना जा रहा है। हर बूथ तक पार्टी की रीति नीतियों को लोग सुन रहे हैं। पार्टी अपनी नीति रीतियों को आमजन तक पहुंचाने के लिये डिजिटल प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर रही है। देश में पहली बार भाजपा ने ही डिजिटल प्लेटफार्म का इस्तेमाल शुरु किया था।

डा़ पूनिया ने जयपुर में राज्यसभा चुनाव के दौरान विधायकों की बाड़ेबंदी के सवाल पर कहा कि यह नयी बात नहीं है, पहले भी ऐसा होता रहा है। उन्होंने कहा कि 22 जून को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हो रही है, उसमें भाजपा के लिये खुशखबरी मिलने की संभावना है क्योंकि उसमें श्री राहुल गांधी को एक बार फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने की उम्मीद है। वह मनोरंजन अच्छा करते हैं।

सुनील

वार्ता

More News
करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

28 Mar 2024 | 8:58 PM

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में अलग-अलग एनफोर्समेंट एजेंसियों ने गत एक मार्च से अब तक लगभग 314 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाओं, शराब, कीमती धातुओं, मुफ्त बांटी जाने वाली वस्तुओं और अवैध नकद राशि सहित अन्य अवैध सामग्री जब्त की गई है।

see more..
image