Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा स्पष्ट करे, गोडसे को क्या मानती है : दिग्विजय

भाजपा स्पष्ट करे, गोडसे को क्या मानती है : दिग्विजय

भोपाल, 03 अक्टूबर (वार्ता) वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी को ये स्पष्ट करना चाहिए कि क्या पार्टी नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है।

श्री सिंह ने अपने सिसलसिलेवार ट्वीट में कहा कि भाजपा के नेता दो अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पंचायतों में 150 किलोमीटर की पदयात्रा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को कम से कम महात्मा गांधी की याद तो आई।

उन्होंने भाजपा नेताओं को सुझाव दिया कि वे महात्मा गांधी की ओर से उठाए गए प्रमुख सामाजिक परिवर्तन के विषयों की जनता के बीच चर्चा करें और ये स्पष्ट करें कि क्या पार्टी नाथूराम गाेडसे को देशभक्त मानती है।

इसी क्रम में श्री सिंह ने कहा कि अगर भाजपा नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है तो गोडसे को महात्मा गांधी का हत्यारा मानने वाले सभी लोगों को भाजपा की इस पदयात्रा का विरोध करना चाहिए।

गरिमा

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image