Wednesday, Apr 24 2024 | Time 02:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा कांग्रेस को नसीहत न दे-सलूजा

भाजपा कांग्रेस को नसीहत न दे-सलूजा

भोपाल, 10 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के कानून व्यवस्था को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हर बड़ी आपराधिक घटनाओं में किसके नाम सामने आये हैं और किस दल से जुड़े हैं यह सच्चाई जनता भली-भांति जानती है।

राज्यपाल से मुलाकात के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह द्वारा दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये श्री सलूजा ने कहा कि भाजपा हमें नसीहत न दें। श्री सलूजा ने कहा कि असत्य आरोप लगाने के पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को पिछले 10 माह की प्रमुख आपराधिक घटनाओं की सूची का अवलोकन कर लें, फिर आरोप लगाएं।

उन्होंने कहा कि इस सूची में चित्रकूट कांड में दो मासूम बच्चों की हत्या के मामले में आरोपियों की गाड़ी में भाजपा का झंडा और भाजपा का स्टीकर लगा हुआ था। मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या के मामले में आरोपी भाजपा का कार्यकर्ता निकला था। वहीं रतलाम में हुये मदनलाल मालवीय की हत्या के मामले में आरोपी हिम्मत पाटीदार भाजपा का कार्यकर्ता था। इसके अलावा बडवानी में भाजपा नेता मनोज ठाकरे की हत्या के मामले में आरोपी भाजपा नेता ताराचंद राठौर व उनका बेटा था।

श्री सलूजा ने आरोप लगाया कि भाजपा के छोटे नेता ही नहीं बल्कि उनके प्रमुख नेता भी कानून व्यवस्था का निरंतर माखौल उड़ा रहे हैं। राज्यसभा सांसद संपतिया उईके का पुत्र सतेन्द्र उईके स्मैक के साथ पकड़ा गया था। इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल व उनके भाई विधायक जालम सिंह पटेल के पुत्रों का गोलीबारी कांड, कमल पटेल के पुत्र की खुलेआम गुंडागर्दी और आकाश विजयवर्गीय की सार्वजनिक बल्लेबाजी व गुंडागर्दी भी प्रदेशवासियों ने देखीं है जो कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।

नाग व्यास

वार्ता

image