Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा को संभालना चाहिए अपना घर-गहलोत

भाजपा को संभालना चाहिए अपना घर-गहलोत

जयपुर 10 जून (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना घर संभालने की नसीहत देते हुए फिर कहा है कि राज्यसभा चुनाव में हमारे तीनों उम्मीदवार आराम से चुनाव जीत रहे हैं।

श्री गहलोत ने आज राज्यसभा मतदान के अवसर पर मीडिया से आज यह बात कही। उन्होंने कहा कि फिर कहूंगा तीनों सीटें हम जीत रहे हैं आराम से और भाजपा को अपना घर संभालना चाहिए क्योंकि भगदड़ मची हुई वहां पर है। इन्होंने जिस प्रकार से दूसरा उम्मीदवार खड़ा किया, उसको उनकी पार्टी के विधायकों ने ही लाइक नहीं किया। अनावश्यक हॉर्स ट्रेडिंग से दूसरा उम्मीदवार जीतने की क्या तुक थी।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में इसका रिएक्शन है। अनावश्क चुनाव करवा दिए, वरना चारों सीटें, तीन हमारी एक भाजपा की आराम से जीतती। ऐसे एक्ट को कोई लाइक नहीं करता। पहले भी इन्होंने ऐसे ही किया था पिछले चुनाव में, वहां भी मात खानी पड़ी इन लोगों को, अब फिर इस बार ये लोग मात खाएंगे।

जोरा

वार्ता

More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image