Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल में भाजपा समर्थको को गिरफ्तार किया जा रहा है: सुप्रियो

बंगाल में भाजपा समर्थको को गिरफ्तार किया जा रहा है: सुप्रियो

कोलकाता, 06 अगस्त (वार्ता) केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मंगलवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का प्रशासन अनुच्छेद 370 और 35-ए को खत्म किये जाने और जम्मू-कश्मीर के विभाजन का जश्न मना रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रहा है।

पश्चिम बंगाल में आसनसोल शहर के सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट किया, “उनके (ममता बनर्जी) के प्रशासन ने भाजपा जिला अध्यक्ष और पार्टी के अन्य सहयोगियों को उस समय गिरफ्तार किया जब वे अनुच्छेद 370 के खत्म होने का जश्न मनाने के लिए बाहर निकले थे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि उन्होंने (ममता बनर्जी) और उनकी पार्टी ने संसद में सरकार के इस कदम का विरोध किया था।”

उन्होंने कहा, “बहुत जल्द ही बंगाल के लेाग सुश्री बनर्जी के तालिबानी शासन का अंत कर देंगे।”

श्री सुप्रियो ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35-ए ने जम्मू-कश्मीर का बहुत नुकसान किया है और केवल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का इंसानियत ,कश्मीरियत और जम्हूरियत का फॉर्मूला ही जम्मू-कश्मीर में काम केगा।”.

भाजपा नेता शायंतन बसु ने भी आरोप लगाया कि अनुच्छेद 370 को खत्म करने का जश्न मना रहे उनकी पार्टी के समर्थकों को गिरफ्तार किया गया।

श्री बसु ने सवाल किया कि क्या पश्चिम बंगाल पाकिस्तान में है जो अनुच्छेद 370 और 35-ए को खत्म करने का जश्न मना रहे भाजपा समर्थकों को सोमवार को हिरासत में लिया गया।

प्रियंका आशा

वार्ता

image