Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:48 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस और सपा छोड़कर आये दिग्गजों का भाजपा ने किया स्वागत

कांग्रेस और सपा छोड़कर आये दिग्गजों का भाजपा ने किया स्वागत

लखनऊ 18 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले पूर्व सांसद नीरज शेखर, संजय सिंह, सुरेन्द्र नागर, संजय सेठ और अमिता सिंह का रविवार को यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में स्वागत किया गया।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक सकारात्मक राजनीति की मीठी बयार चल रही है। आपके आने से पार्टी मजबूत होगी और भाजपा की प्रतिष्ठा बढी है। राजनीति व्यापार नहीं सेवा है। भारतीय जनता पार्टी श्री नरेन्द्र मोदी, श्री अमित शाह की तपस्या एवं योगी आदित्यनाथ के कठोर परिश्रम से नित्य नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डाॅ. संजय सिंह, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर, सपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद संजय सेठ, कांग्रेस की विधायक रही पूर्व मंत्री अमिता सिंह ने हाल ही में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। इन सभी नेताओं के नेतृत्व में सैंकडों की संख्या में नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने सक्रिय सदस्यता के लिए नेताओं को सदस्यता बही प्रदान की।

श्री सिंह ने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार एक नए भारत के निर्माण करने में लगी है। हम सबको भी इसमें सहयोग कर अपने-अपने हिस्से की जिम्मेदारी निभानी होगी तभी यह देश खुशहाली व समृद्धि के रास्ते पर आगे बढ़ता रहेगा।

कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर, प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर, प्रदेश प्रवक्ता अशोक पाण्डेय, डाॅ. चन्द्रमोहन, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश सहमीडिया प्रभारी आलोक अवस्थी, प्रदेश मीडिया सम्पर्क प्रमुख तरूण कान्त त्रिपाठी, प्रदेश सहमीडिया सम्पर्क प्रमुख राकेश त्रिपाठी उपस्थित रहे।

प्रदीप

वार्ता

image