Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा सत्ता में आई तो लोकतंत्र खतरे में -गहलोत

भाजपा सत्ता में आई तो लोकतंत्र खतरे में -गहलोत

सीकर 14 मार्च (वार्ता ) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) फिर से सत्ता में आई तो देश का लोकतंत्र और संविधान खतरे में पड जायेगा।

श्री गहलोत ने आज सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुये कहा कि जनता ने कांग्रेस का मजबूती से साथ दिया था उसी का नतीजा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार है, इसलिए हक बनता है कि लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत भी इसी जिले से की जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का शेखावाटी अंचल से गहरा और मजबूत रिश्ता है तथा आने वाले चुनाव में भी यहां की जनता भाजपा को कड़ा पाठ पढायेगी।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह राजनेता की बजाए एक बॉलीवुड के कलाकार ज्यादा लगते है, जिन्होंने काम कम और बाजीगरी ज्यादा की है जिसके कारण आज देश को एक गहरे संकट से गुजरना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी अब वह सभी वादे भूल गये है जो वर्ष 2014 में उनकी सरकार के आने के वक्त किए थे।

श्री गहलोत ने श्री मोदी पर प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिराने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके आचरण से देशवासी शर्मिंदा महसूस करते है। उन्होंने याद दिलाया कि एक समय के प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की बोली ही आम जनता की आवाज होती थी। उन्होंने इस बात पर ऐतराज जताया कि श्री मोदी कांग्रेस पर आजादी के बाद कुछ नहीं करने की बात करते हैं जबकि कांग्रेस ने आजादी के बाद जिस तरीके का काम किया है उसी का नतीजा है कि वह आज प्रधानमंत्री बने हुए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें फैलाकर षड्यंत्र रच रहे हैं जबकि देश की जनता का मानस कांग्रेस के पक्ष में पूरी तरह है।

कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि कि जिस प्रकार राजस्थान विधानसभा के चुनाव में आपने वसुंधरा सरकार को उखाड़ फेंका ठीक उसी तरह मोदी सरकार का भी आप सफाया कर दें। उन्होंने कहा कि विधानसभा से बेहतर परिणाम कांग्रेस को मिलेंगे तो निश्चित ही देश मजबूत होगा। कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ लोकसभा चुनाव जीतने को खड़ी है। इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था के साथ-साथ भाईचारा भी खतरे में पड़ा है।

More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image