Friday, Mar 29 2024 | Time 06:17 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


भाजपा बदल देगी तिरंगा:मुफ्ती महबूबा

भाजपा बदल देगी तिरंगा:मुफ्ती महबूबा

श्रीनगर 05 अगस्त(वार्ता) जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रिटक पार्टी( पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को यह कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया कि आने वाले समय में केन्द्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) देश के तिरंगे को बदल देगी और संविधान को खत्म कर देगी।

सुश्री महबूबा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के तीन वर्ष के मौके पर कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन करने के बाद यहां पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें रैली नहीं निकालने दी। उन्होंने कहा,“ मैं देश के नागरिकों से कहना चाहती हूं कि आने वाले दिनों में भाजपा देश के संविधान को खत्म कर देगी।”

उन्होंने कहा,“ वे लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता पर आधारित संविधान को खत्म कर देंगे और इसे एक धार्मिक देश बना देंगे। वे इस तिरंगे को भी बदल देंगे जिसे आप बहुत गौरव के साथ फहराते हैं। अगर भारत आज नहीं जगा तो बहुत कुछ खो जायेगा। कुछ नहीं बचेगा।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा,“ वे उसी तरह से इस मुल्क के संविधान और तिरंगे को बदलेंगे जिस तरह से जम्मू-कश्मीर का संविधान और झंडा छीना था। जम्मू-कश्मीर के लोगों ने यह कसम खाई है कि जो उनसे पांच अगस्त 2019 को छीना गया था उसे वापस लेंगे।”

आशा, सोनिया

जारी वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image