Tuesday, Sep 25 2018 | Time 09:18 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मोदी ने पं दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर दी श्रद्धांजलि
  • मोदी और शाह भोपाल में भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में होंगे शामिल
  • इजरायल सेना की गोलीबारी में फिलीस्तीनी की मौत
  • उ कोरिया के साथ दूसरी शिखर बैठक जल्द ही : ट्रम्प
  • मेडागास्कर में अमेरिकी राजनयिक की रहस्मयी मौत
  • रूहानी ने शत्रुतापूर्ण नीति को लेकर अमेरिका को दी चेतावनी
  • गुटेरेस ने की ईरान में हुए आतंकवादी हमले की निंदा
  • कश्मीर पर चर्चा किये बगैर भारत-पाक के बीच वार्ता संभव नहीं : फवाद
  • तेलंगाना में कांग्रेस, टीटीडीपी और भाकपा गठबंधन जहरीला मिलाप: डॉ लक्ष्मण
  • संरा में सुषमा ने कई देशों के विदेश मंत्रियों, वैश्विक नेताओं से की मुलाकात
राज्य Share

भाजपा सत्ता में फिर आयेगी, मुख्यमंत्री मैं ही बनूंगी – वसुंधरा

भाजपा सत्ता में फिर आयेगी, मुख्यमंत्री मैं ही बनूंगी – वसुंधरा

बीकानेर, 06 सितंबर (वार्ता) राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा फिर सत्तारूढ़ होगी और मुख्यमंत्री वही बनेंगी।

श्रीमती राजे ने आज बीकानेर सम्भाग में राजस्थान गौरव यात्रा की शुरूआत करते हुए नोखा तहसील के मुकाम में बिश्रोई समुदाय के तीर्थस्थल गुरु जम्भेश्वर महाराज की समाधि के दर्शन के बाद आयोजित सभा में कहा कि राजस्थान में भाजपा पुन: सत्तारूढ़ होगी और मुख्यमंत्री भी वही बनेंगी, इसमें किसी को शक नहीं होना चाहिए और न ही भाजपा कार्यकर्ताओं को इसके लिए चिंतित होने की जरूरत है। उन्होंने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि यह उसकी बौखलाहट है कि कभी वह कभी अदालत का दरवाजा खटखटाते हैं, कभी अनर्गल आरोप लगाते हैं।

श्रीमती राजे ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट द्वारा गौरव यात्रा में हैलीकॉप्टर का इस्तेमाल किये जाने के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि दूर-दूर के क्षेत्रों में जाकर सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए हैलीकॉप्टर का इस्तेमाल तो करना ही पड़ेगा। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य में जब कांग्रेस की सरकार थी, तो राजनीतिक दुर्भावनावश उनके गृह लोकसभा क्षेत्र बारां-झालावाड़ में विकास कार्यों की अनदेखी कर दी गई थी, लेकिन हम ऐसी राजनीति नहीं करते।

उन्होंने नोखा विधानसभा क्षेत्र का उल्लेख करते हुए कहा कि यहां हमने विकास कार्य करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मुकाम धाम से 20-25 किमी दूर पीपासर में बिश्रोई समुदाय के प्रवर्तक गुरु जम्भेश्वर महाराज की जन्मस्थली है, जहां राज्य सरकार द्वारा उनका पैनोरोमा का निर्माण करवाया गया है। इस विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा में कांग्रेस के विपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी विधायक हैं। इससे पहले श्रीमती राजे जयपुर से हवाई जहाज से नाल हवाई अड्डे पहुंचीं। वहां से वह मुकाम गई जहां उन्होंने गुरु जम्भेश्वर महाराज की समाधि के दर्शन किये। मन्दिर परिसर में अखिल भारतीय बिश्रोई महासभा के अध्यक्ष हीरालाल भुंवाल की अगुवाई में उनका भावपूर्ण स्वागत किया गया। इसके बाद वह कोलायत विधानसभा क्षेत्र में इन्दिरा गांधी नहर की आरडी 860 के लिए रवाना हो गई, जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित किया।

More News
अनुच्छेद 370 पर इंतजार करने की जरूरत : राजनाथ

अनुच्छेद 370 पर इंतजार करने की जरूरत : राजनाथ

24 Sep 2018 | 11:57 PM

लखनऊ 24 सितम्बर (वार्ता) केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि संविधान के अनुच्छेद 370 के मसले पर फैसले के लिये इंतजार करने की जरूरत है। उन्होने इस बात से साफ इंकार किया कि हाल के वर्षो में रूस की तुलना में अमेरिका से संबंध अधिक प्रगाढ हुये हैं।

 Sharesee more..
मुजफ्फरनगर-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का कार्य शीघ्र पूरा किया जाये : त्रिवेंद्र

मुजफ्फरनगर-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का कार्य शीघ्र पूरा किया जाये : त्रिवेंद्र

24 Sep 2018 | 11:39 PM

देहरादून/लखनऊ 24 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में लखनऊ में आयोजित मध्य क्षेत्रीय परिषद् की 21वीं बैठक में प्रतिभाग किया।

 Sharesee more..
डेक्कन चार्टर्स को 30 दिन में शुरू करनी होगी दिल्ली-पंतनगर-देहरादून हवाई सेवा: न्यायालय

डेक्कन चार्टर्स को 30 दिन में शुरू करनी होगी दिल्ली-पंतनगर-देहरादून हवाई सेवा: न्यायालय

24 Sep 2018 | 11:31 PM

नैनीताल ,24 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने सोमवार को अपने महत्वपूर्ण निर्णय में देश में हवाई सेवा देने वाली कंपनी डेक्कन चार्टर्स प्राइवेट लिमिटेड को 30 दिन के अंदर दिल्ली-पंतनगर-देहरादून के बीच हवाई सेवा शुरू करने के निर्देश दिये हैं।

 Sharesee more..
image