Friday, Mar 29 2024 | Time 15:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सीएए पर कर्नाटक में जागरुकता अभियान चलाएगा भाजपा

सीएए पर कर्नाटक में जागरुकता अभियान चलाएगा भाजपा

हुबली, 28 दिसंबर (वार्ता) नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर देशभर में हो रहे प्रदर्शन के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक से 15 जनवरी तक कर्नाटक में इसके पक्ष में जागरुकता अभियान चलाएगी।

जागरुकता अभियान के दौरान पार्टी घर-घर जाएगी और 30 लाख लोगों से मिलेगी। इसके अलावा सोशल मीडिया और सभी जिला मुख्यालयों में रैली आयोजित करेगी।

भाजपा के प्रदेश महासचिव एन रविकुमार ने शनिवार को कहा कि जागरुकता अभियान के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को 300 मंडल यूनिट में ट्रेनिंग दी जाएगी। हर बूथ के कार्यकर्ता 50 घरों में जाएंगे और लोगों को बताएंगे कि सीएए से किसी भारतीय को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। वह यह भी बताएंगे कि कांग्रेस और वाममोर्चा सीएए के खिलाफ लोगों को भड़का रहा है और वोट बैंक की राजनीति कर रहा है।

श्री रविकुमार ने बताया कि जिला मुख्यालय में रैली के अलावा हुबली, मेंगलुरु, बेंगलुरु, कलाबुर्गी और सिंधानुर में मेगा रेली आयोजित की जाएगी। हम लोग सोशल मीडिया के माध्यम से एक करोड़ लोगों तक पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति के लिए लोगों में विशेषकर मुस्लिम समुदाय में अनावश्यक डर पैदा कर रही है।

शोभित.संजय

वार्ता

More News
हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

29 Mar 2024 | 2:59 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामलों के विशेष न्यायाधीश ने यहां श्रम आयुक्त कार्यालय के पूर्व सहायक श्रम आयुक्त (एएलसी) थोडी रमेश को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ दो साल की कठोर कारावास (आरआई) की सजा सुनाई।

see more..
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 2:51 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
image