Monday, May 27 2024 | Time 13:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा गरीबों को प्रधानमंत्री आवास दिलाने पदयात्रा करेगी-साव

भाजपा गरीबों को प्रधानमंत्री आवास दिलाने पदयात्रा करेगी-साव

राजनंदगांव 09 जनवरी (वार्ता) छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि भाजपा पूरे छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास गरीबों को दिलाने को लेकर पदयात्रा करेगी और विधानसभा क्षेत्र में विधायकों का घेराव किया जाएगा।

श्री साव ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा पूरे छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास गरीबों को दिलाने के लिए पदयात्रा करेगी और विधानसभा क्षेत्र में विधायकों का घेराव किया जाएगा। शहरी क्षेत्र में वार्ड स्तर के कार्यक्रम की योजना बनाई गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब कांग्रेस की भ्रष्ट, वादा खिलाफी से मुक्ति चाहती है।

उन्होंने कहा कि वंचित वर्ग के व्यक्ति को उनका खुद का मकान मिले इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आवास योजना प्रारंभ की। छत्तीसगढ़ में छह लाख से अधिक मकानों का निर्माण हुआ प्रत्येक गांव में 60 से लेकर 200 तक मकान बनाए गए।

More News
मोदी ने सनातन संस्कृति को शिक्षा में जोड़ा: यादव

मोदी ने सनातन संस्कृति को शिक्षा में जोड़ा: यादव

26 May 2024 | 11:36 PM

वाराणसी (उत्तरप्रदेश), 26 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने दूसरे कार्यकाल में राष्ट्रीय शिक्षा नीति लाई गई, जिसके माध्यम से पूरे देश में शिक्षा के पाठ्यक्रमों में भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण के साथ सनातन संस्कृति की शिक्षा को जोड़ा गया है।

see more..
image