Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नड्डा के नेतृत्व में नया आयाम स्थापित करेगी भाजपा

नड्डा के नेतृत्व में नया आयाम स्थापित करेगी भाजपा

पटना 20 जनवरी (वार्ता) बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने श्री जे. पी. नड्डा के पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई देते हुए आज कहा कि उनके नेतृत्व में भाजपा नया आयाम स्थापित करेगी।

बिहार भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने यहां कहा कि श्री नड्डा के नेतृत्व में भाजपा देश में एक नया आयाम स्थापित करेगी। वह एक कुशल प्रशासक के साथ-साथ कुशल संगठनकर्ता भी है। उन्होंने कहा कि बिहार और विशेषकर पटना से श्री नड्डा का खास लगाव रहा है। वर्ष 1960 में पटना में जन्मे श्री नड्डा ने अपने जीवन अधिकांश समय यहां की गलियों में बिताया है। पटना के संत जेवियर स्कूल से उन्होंने स्कुली शिक्षा ग्रहण कर पटना काॅलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। छात्र जीवन में ही उन्होंने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की।

वहीं, बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने श्री नड्डा को बधाई देते हुए कहा कि विश्व में सर्वाधिक सदस्यता वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर श्री नड्डा के सर्वसम्मति से निर्वाचन का स्वागत करते हुए कहा है कि इससे न केवल पटना बल्कि बिहार का मान बढ़ा है।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

28 Mar 2024 | 9:01 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता)भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिबू सोरेन की बड़ी बहू ,जामा की पूर्व विधायक और झारखंड के दुमका संसदीय क्षेत्र की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन आज नई दिल्ली से रांची पहुंची।

see more..
image