Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा बिहार और यूपी को चुनाव का केन्द्र बिंदु बनायेगी

भाजपा बिहार और यूपी को चुनाव का केन्द्र बिंदु बनायेगी

गोपालगंज, 10 फरवरी (वार्ता) केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बिहार और उत्तर प्रदेश को केन्द्र बिंदु बनाकर चुनावी समर में जीत हासिल करेगी और श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सरकार का गठन होगा।

श्री शुकला यहां पार्टी के नेता बृज किशोर सिंह के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण के आंदोलन के दौरान जिस तरह उतर प्रदेश और बिहार की भूमिका केन्द्रीय सता के परिवर्तन में अहम रही थी उसकी प्रकार 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा इन दोनो राज्य को केन्द्र बिन्दु बनाकर विजय हासिल करेगी। यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी हमेशा दिपावली और होली पर्व पर सैनिकों के बीच त्यौहार मनाते हैं।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस की तरह झूठे वादे नहीं करती। उन्होंने कहा कि इस बार के पूरक बजट में श्री मोदी नीत केन्द्र की सरकार एक वर्ष में किसानों को सीधे उनके खाते में छह हजार रुपये भेजेगी। वही, पांच लाख तक वार्षिक आमदनी वाले लोगों को आयकर से छूट दिया गया है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा बेरोजगार युवकों को मुद्रा योजना के तहत रोजगार का अवसर दिया गया है।

श्री शुक्ला ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर प्रस्तावित स्थल पर ही बनेगा। सर्वोच्च न्यायालय के आदेश आने के बाद हर हाल में राम मंदिर का निर्माण कार्य पूरा होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी कह चुके है कि जबतक सर्वोच्च न्यायालय में यह मामला चल रहा है तबतक कानून बनाने की आवश्यकता नहीं है। इस मौके पर विधायक मिथिलेश तिवारी, जिला भाजपा अध्यक्ष विनोद सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता वृजकिशोर सिंह आदि उपस्थित थे।

सं.उमेश.सूरज

वार्ता

More News
प्रथम चरण की सभी चार सीटों पर राजग का कब्जा, राजद के नवोदित प्रत्याशी पर जीत की चुनौती

प्रथम चरण की सभी चार सीटों पर राजग का कब्जा, राजद के नवोदित प्रत्याशी पर जीत की चुनौती

18 Apr 2024 | 3:17 PM

पटना, 18 अप्रैल (वार्ता) बिहार लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह चुनावी चौका लगाने की फिराक में हैं

see more..
image