Friday, Mar 29 2024 | Time 20:07 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव नहीं करेगी पेश: येद्दियुरप्पा

भाजपा विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव नहीं करेगी पेश: येद्दियुरप्पा

बेंगलुरु 02 जुलाई (वार्ता) कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता बी. एस. येद्दियुरप्पा ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 12 जुलाई से शुरू हो रहे विधानमंडल सत्र के दौरान राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जनता दल (एस) सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव नहीं पेश करेगी।

श्री येद्दियुरप्पा ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि 10 दिनों के विधानसभा सत्र के दौरान अविश्वास प्रस्ताव पेश करने के बारे में अभीकुछ तय नहीं है। हालांकि भाजपा पार्टी विधायक दल की बैठक में सत्र के दौरान भावी कदम के बारे विचार विमर्श किया जाएगा।

एक प्रश्न के उत्तर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा,“कांग्रेस डूबता जहाज है और कोई भी इसे बचाने के लिए तैयार नहीं हैं।”

श्री येद्दियुरप्पा ने कहा कि पिछले तीन महीनों से पार्टी के नेता दावा कर रहे थे कि कोई भी पार्टी को नहीं छोड़ेगा लेकिन कांग्रेस नेता आनंद सिंह और पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली के साेमवार को पार्टी से इस्तीफे के बारे में स्पष्टीकरण देने के लिए कोई वरिष्ठ नेता आगे नहीं आ रहे हैं।

राज्य में संकट के समय मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी के विदेश दौरे का कड़ा विरोध करते हुए श्री येद्दियुरप्पा ने कहा,“वह राज्य में संकट की परवाह किये बगैर विदेश चले गए हैं। उन्हें तुरंत लौटना चाहिए और ‘रिवर्स ऑपरेशन’ शुरू कर अपनी सरकार को बचाना चाहिए।”

संजय, उप्रेती

वार्ता

More News
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
image