Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी सरकार के कामों को 10 लाख परिवारों तक पहुंचायेगी भाजपा

मोदी सरकार के कामों को 10 लाख परिवारों तक पहुंचायेगी भाजपा

नैनीताल, 03 जून (वार्ता) मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष के कार्यों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तराखंड इकाई जोर शोर से जनता के बीच ले जायेगी। भाजपा दस लाख परिवारों तक पहुंचेगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के कामों को गिनायेगी। इसके लिये भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं के लिये लक्ष्य तय कर दिये हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने हल्द्वानी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को 10 लाख परिवारों तक जाने का लक्ष्य दिया है। इसके लिये 15 लाख फोल्डरों का प्रकाशन किया जा रहा है। जिसमें मोदी सरकार के कामों का उल्लेख होगा।

सम्पर्क अभियान आगामी 11 जून से प्रारंभ होगा और 17 जून तक चलाया जायेगा। इसके तहत दो कार्यकर्ता 25-25 घरों का चयन करेंगे। प्रदेश में दो वर्चुअल रैलियां आयोजित की जायेंगी जिसमें पांच-पांच हजार लोग शामिल होंगे। उन्होंने आगे बताया कि 70 विधानसभाओं में 70 वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग भी आयोजित की जायेंगी और जनता तक सम्पर्क बनाया जायेगा। इसके अलावा पार्टी के मोर्चों व प्रकोष्ठों की ओर से 25 से 30 जून के बीच 30 वर्चुअल बैठकें आयोजित की जायेंगी।

श्री भगत ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत योजना के लिये भी पार्टी ने लक्ष्य तय किये हैं। 11 जून से 30 जून तक आत्मनिर्भर पैकेज के विषय में विभिन्न समूहों, हितकारकों व लक्ष्य समूहों से वृहद चर्चा की जायेगी। यही नहीं तीन से सात जून तक प्रदेश में विभिन्न जिला केन्द्रों पर कुल 12 प्रेस काॅन्फ्रेंस आयोजित की जायेंगी। पार्टी की ओर से प्रदेश में 11235 व्हाट्सएप ग्रुप बनाने का भी लक्ष्य रखा गया है। इसमें हजारों सदस्यों को जोड़ा जायेगा और पार्टी के सोशल मीडिया वर्ग को इसके माध्यम से प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी दी गयी है। पार्टी की ओर से पांच लाख मास्क और पांच लाख सैनिटाइजर वितरित करने का भी लक्ष्य रखा गया है। रवीन्द्र, रवि वार्ता

image