Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:15 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा 2019 चुनाव जीत कर देश में पचास वर्ष तक करेगी अजेय शासन-शाह

भाजपा 2019 चुनाव जीत कर देश में पचास वर्ष तक करेगी अजेय शासन-शाह

उदयपुर 18 सितम्बर (वार्ता7 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि पार्टी वर्ष 2018 एवं 2019 का चुनाव जीतकर पचास वर्ष तक देश में अजेय शासन करेगी।

श्री शाह आज यहां उदयपुर संभाग के अठाईस विधानसभा क्षेत्रों से आये शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से 2018 के बीच के बीच हुये देश के विभिन्न राज्यों के चुनावों देखा जाय तो भाजपा ने महाराष्ट्र, हरियाणा, मणिपुर, असम, मेघालय, हिमाचल प्रदेश, झारखंड सहित देश के सत्तर प्रतिशत भू भाग पर अपनी सरकारें बनायी हैं।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में कहा कि राहुल बाबा घूमते हैं और इन चार राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने के स्वप्न देखते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस वर्ष राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ एवं मिजोरम में पार्टी जीतना बहुत जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा अंगद का पांव है इसको कोई भी नहीं हिला सकता हैं और पार्टी इन चारों राज्यों में विजय का स्ट्रॉक लगायेगी।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस पार्टी की केन्द्र सरकार ने तेरहवें वित आयोग के रुप में राजस्थान को एक लाख नौ हजार 242 करोड़ रुपये जारी किये वहीं वर्तमान मोदी सरकार ने इस राज्य को 14वें वित आयोग के तहत दो लाख 63 हजार 532 करोड़ रुपये की राशि जारी कर ढाई गुना बढोतरी की हैं।

image