Friday, Apr 19 2024 | Time 20:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा 2023 का चुनाव जीतेगी: येदियुरप्पा की नियुक्ति पर बोले बोम्मई

भाजपा 2023 का चुनाव जीतेगी: येदियुरप्पा की नियुक्ति पर बोले बोम्मई

बेंगलुरु 17 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को पार्टी के संसदीय बोर्ड में शामिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं को धन्यवाद देते हुए बुधवार को कहा कि पार्टी राज्य में 2023 विधानसभा चुनाव निश्चित रूप से जीतेगी।

श्री बोम्मई ने ट्वीट के जरिये कहा,“बीएस येदियुरप्पा जी को भाजपा के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य के रूप में नियुक्त करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जी को धन्यवाद इससे भाजपा के कार्यकर्ताओं का मनोबन बढ़ेगा और आगामी 2023 चुनावों के लिए वे फिर से जीवंत होंगे।”

एक अन्य ट्वीट में श्री बोम्मई ने कहा, “श्री येदियुरप्पा को पार्टी के संसदीय बोर्ड में शामिल करने के बाद कर्नाटक भाजपा ने एक हाथी की ताकत हासिल कर ली है। भाजपा आगामी 2023 का चुनाव निश्चित रुप से जीतेगी।”

श्री येदियुरप्पा ने भी भाजपा के सर्वोच्च निर्णय लेने वाले निकाय में नियुक्ति के लिए भाजपा के शीर्ष अधिकारियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, श्री जेपी नड्डा जी और श्री अमित शाह जी को संसदीय बोर्ड और केंद्रीय चुनाव समिति में सेवा करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद देता हूं। सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था में सेवा करना सम्मान की बात है।”

पत्रकारों से बात करते हुए कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कहा कि येदियुरप्पा की नियुक्ति केंद्रीय पार्टी स्तर पर राज्य को आवाज देगी।

सैनी.संजय

वार्ता

More News
तमिलनाडु लोकसभा चुनाव: पांच बजे तक 63.20 प्रतिशत मतदान

तमिलनाडु लोकसभा चुनाव: पांच बजे तक 63.20 प्रतिशत मतदान

19 Apr 2024 | 7:43 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु में शुक्रवार को लोकसभा की 39 सीटों के लिए हो रहे पहले चरण के मतदान में शाम पांच बजे तक कुल 6.23 करोड़ मतदाताओं में से 63.20 प्रतिशत ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
उत्तराखंड में शाम पांच बजे तक 53.56 प्रतिशत मतदान

उत्तराखंड में शाम पांच बजे तक 53.56 प्रतिशत मतदान

19 Apr 2024 | 7:32 PM

देहरादून, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों के लिए शाम पांच बजे तक कुल 53.56 फीसदी मतदान हुआ। राज्य के कई स्थानों पर मतदान जारी रहने की भी खबर है।

see more..
image