Tuesday, Jul 23 2024 | Time 16:28 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा यूपी में सभी 80 सीटें जीतेगी : मौर्य

भाजपा यूपी में सभी 80 सीटें जीतेगी : मौर्य

जौनपुर, 20 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन सभी 80 सीटों को जीत कर प्रचंड बहुमत के साथ्स एनडीए की सरकार बनायेगा।

श्री मौर्य ने सोमवार को चम्बलतारा के मैदान में जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि देश के जिन गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल पाया है, चार जून के बाद ऐसे 3 करोड लोगों को प्रधानमंत्री आवास मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक देश, एक चुनाव की पहल की, इसके साथ ही सबके लिए एक कानून हो समान नागरिकता कानून लाने के लिए 400 पार चाहिए। कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की प्रशंसा करते हुए श्री मौर्य ने कहा कि पाक के कब्जे वाला कश्मीर भारत का अखंड हिस्सा है और हमारी सरकार जब तक वहां तिरंगा नहीं फहरा लेती तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।

मौर्य ने कहा कि भारत पर आज दुनिया की नजर है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेता हैं, इसलिए भारत का दुनिया में डंका बज रहा है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह वही भारत है जो कांग्रेस के नेतृत्व में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ सका, 10 साल मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है। मोदी की गारंटी के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था पांचवें स्थान से तीसरी बार मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही तीसरे स्थान पर अर्थव्यवस्था होगी।

उन्होंने कहा कि पिछले 7 वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में ताबड़तोड़ विकास करके प्रदेश की एक नई छवि को दुनिया के सामने प्रस्तुत किया है, तभी तो आज जन-जन को सिर्फ मोदी जी की गारंटी पर भरोसा है, इसलिए कमल के फूल के बटन को दबाकर मोदी की गारंटी को हर गरीब तक पहुंचाने में मदद कीजिए। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सारे भ्रष्टाचारी नाराज हो गए भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए यह कदम उठाया गया । श्री मौर्य ने कहा कि आज माफिया और गुंडा प्रदेश छोड़कर चले गए कुछ जेल में हैं। उन्होंने कहा कि जब भ्रष्टाचारियों और दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई होती है तो विपक्षी बौखला जाते हैं उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रदेश सरकार में सुशासन एवं कानून व्यवस्था की गारंटी है।

इस अवसर पर प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव, राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी, जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं महाराष्ट्र के पूर्व राज्य मंत्री कृपा शंकर सिंह, पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह भाजपा के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह सहित पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ईडी अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी की समीक्षा करेगा

कर्नाटक उच्च न्यायालय ईडी अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी की समीक्षा करेगा

23 Jul 2024 | 4:10 PM

बेंगलुरु 23 जुलाई (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय करोड़ों रुपये के आदिवासी कल्याण बोर्ड घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दो अधिकारियों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की समीक्षा करने के लिए तैयार है।

see more..
image