Tuesday, Jun 18 2024 | Time 03:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा उज्जैन-इंदौर सहित सभी आठों सीटें प्रचंड बहुमत से जीतेगी: यादव

भाजपा उज्जैन-इंदौर सहित सभी आठों सीटें प्रचंड बहुमत से जीतेगी: यादव

भोपाल, 12 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत मध्यप्रदेश की आठ लोकसभा सीटाें के लिए कल होने वाले मतदान से पूर्व आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और वे उम्मीद करते हैं कि भाजपा उज्जैन इंदौर सहित सभी आठों सीटें प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

डॉ यादव ने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि कल जो निर्वाचन होने वाला है उसमें सभी अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का बहुत अच्छा रिस्पांस है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में जो काम करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि टंट्या मामा के नाम पर विश्वविद्यालय का बनना, डॉ अंबेडकर के नाम पर विश्वविद्यालय का बनना, हमने बहुत सी योजनाएं चालू की हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबा महाकाल का महालोक भी इसी क्षेत्र में बना है। सिंहस्थ के लिए 20 हजार करोड़ के नए कार्यों की सौगात हमने दी है। यह सब जनता के जुड़ने के साथ हमारे अपने मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाने के माइलस्टोन हैं। वे उम्मीद करते हैं कि उज्जैन और इंदौर संभागों की सभी आठ लोकसभा सीटें हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे।

बघेल

वार्ता

image