Friday, Apr 19 2024 | Time 09:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी-विष्णुदत्त

भाजपा सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी-विष्णुदत्त

ग्वालियर, 10 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा प्रदेश में होने वाले 28 विधानसभा क्षेत्र के चुनाव में उनकी पार्टी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

श्री शर्मा ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस अब पूरी तरह से साफ होती दिख रही है। उन्होंने कहा कि 28 विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में पार्टी सभी सीटों पर विजयी होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी भी किसानों की कर्ज माफी की बात नहीं की है। हम तो किसानों को हर स्थिति में सक्षम बनाना चाहते हैं, और इसके लिये प्रयास भी किये हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार किसानों को छह हजार और राज्य की शिवराज सिंह सरकार चार हजार रूपये की मदद भी कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों को मौजूदा हालत में बेहतर इन्फ्रास्ट्रेक्चर दिया है। सडक़, बिजली, पानी की सुविधा मुहैया कराई है। हम किसानों को प्रलोभन नहीं देते, और न ही झूठ बोलते हैं। हमने किसानों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में कई काम किये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है। केन्द्र सरकार ने किसानों को 22 हजार करोड रूपये की सहायता दी है।

शर्मा ने कहा कांग्रेस की जमीन मध्यप्रदेश में पूरी तरह हिल चुकी है, जिस कारण अब उसके नेता ऊल-जुलूल आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार अपने कर्मों से गिरी थी। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने संगठन व कार्यकर्ताओं की बदौलत 28 में 28 सीटें जीतने की स्थिति में है।

श्री शर्मा ने राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कुछ कांग्रेसियों द्वारा जमीन घोटाले के आरोप लगाये जाने को भ्रामक व गलत बताया हैं। उन्होंने कहा कि सिंधिया पर अनर्गल आरोप लगाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस द्वारा किये गये वायदे पूरा न होने पर ही अपना कदम उठाया था। उन्होंने जनहित और अपने क्षेत्र की भलाई व विकास के लिये कांग्रेस का साथ छोड़ा है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने ग्वालियर चंबल संभाग की उपेक्षा की जिसका परिणाम उन्हें भोगना पडा, और अब चुनावों में भी उनकी सूपडा साफ हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ अपनी सरकार गिराने व भाजपा पर काम नहीं करने देने का आरोप लगाकर प्रदेश की जनता को इमोशनल ब्लैकमेलिंग कर रहे हैं। जबकि प्रदेश की जनता को असलियत पता है, अब वह कमलनाथ की बातों के झांसे में नहीं आने वाली।

इस मौके पर मध्यप्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, सह प्रदेश मीडिया प्रभारी उदय अग्रवाल, जिलाध्यक्ष भाजपा कमल माखीजानी मौजूद थे।

सं नाग

वार्ता

image