Friday, Mar 29 2024 | Time 07:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी-जावड़ेकर

भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी-जावड़ेकर

बीकानेर, 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा तीन सौ से अधिक सीटें जीतेगी।

श्री जावड़ेकर ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्य में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त लहर को देखते हुये पार्टी एक बार फिर सभी लोकसभा सीटों पर विजय हासिल करेगी और बीकानेर लोकसभा से पार्टी के प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल की हैट्रिक होगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राष्ट्रपति पर की गयी टिप्पणी पर श्री जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस वाले भाजपा के पक्ष में माहौल को देखकर हताश, निराश हो रहे हैं। कांग्रेस हमेशा दो तरह की बातें करती है ओर तो ओर पहले जाति पर कटाक्ष और फिर गाली-गलौच करते हैं।

उन्होंने कहा कि देश में पहले चरण के मतदान के बाद विपक्ष एकजुट होकर चुनाव आयोग के पास गया और शिकायत की इससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस घबरा गयी है जबकि उन्हें दूसरे चरण, तीसरे चरण और चौथे चरण के मतदान के लिए तैयारियां करनी चाहिए। लेकिन विपक्ष ईवीएम की शिकायत को लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंच गए।

श्री जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चायवाला, नीच कहना लोग भी पसंद नहीं करते हैं। श्री मोदी पर कांग्रेस द्वारा टिप्पणी करने पर हर किसी को घिन्न आने लगी है और अब राष्ट्रपति पर टिप्पणी करना कांग्रेस को लग रहा है कि उनके पैरों तले अब जमीन खिसक गयी हो। इस अवसर पर केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी उपस्थित थे।

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image