Friday, Apr 19 2024 | Time 11:10 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी 60 से अधिक सीटें : सांसद

झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी 60 से अधिक सीटें : सांसद

चतरा 08 जून (वार्ता) झारखंड के चतरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनिर्वाचित सांसद सुनील कुमार सिंह ने आज दावा किया कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा साठ से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

सांसद बनने के बाद दिल्ली से लौटे श्री सिंह ने यहां आभार यात्रा के दौरान अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्द्धन करते हुये कहा कि इस वर्ष होने वाले झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी 60 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में डबल इंजन की सरकार से झारखंडवासियों को काफी लाभ हुआ है। साथ ही विश्वास और विकास के आधार पर जनकल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन को गति भी मिलती है।

श्री सिंह ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को मिले प्रचंड जनादेश पर कहा कि यह किसी व्यक्ति विशेष की नहीं बल्कि भाजपा नीत राजग और उसके घटक दलों की जीत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले पांच वर्ष के कार्यकाल के दौरान किये गये विकास कार्य को मतदाताओं का समर्थन मिला है। इससे न केवल पार्टी और नवनिर्वाचित सांसदों की जिम्मेवारी बढ़ी है बल्कि सभी तबके, जाति, धर्म एवं संप्रदाय को साथ लेकर चलने का संदेश भी देशवासियों ने दिया है।

इस दौरान चतरा जिले के सिमरिया विधानसभा क्षेत्र में सांसद ने कार्यकर्ताओं के साथ विजय जुलूस निकालकर मतदाताओं का आभार जताया। इस मौके पर उन्होंने करीब 12 गांवों में रुक-रुक कर जनसभा को भी संबोधित किया।

सं सूरज

वार्ता

image