Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


काला शनिवार : बिहार में विभिन्न हादसों में गई 14 की जान

काला शनिवार : बिहार में विभिन्न हादसों में गई 14 की जान

पटना, 06 अप्रैल (वार्ता) बिहार के विभिन्न जिलों में अलग-अलग सड़क हादसे में तीन बच्चे समेत 14 लोगों की मौत हो गयी तथा दस से अधिक घायल हो गये।

बगहा से यहां प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम चंपारण जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के रामनगर-लौरिया मुख्य पथ पर बरगजवा चौक के निकट आज पिकअप वैन और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में तीन बच्चे समेत आठ लोगों की मौत हो गयी तथा दस अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि लौरिया से पिकअप वैन पर सवार लोगरामनगर जा रहे थे तभी बरगजवा चौक के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने यात्री वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप वैन पर सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दस अन्य घायल हो गये। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।



मृतकों की पहचान जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के योगिया गांव निवासी नरूल होदा के परिवार के सदस्य शहाबुन नेसा (45), शाकिल अली (25), गुलनाज खातून (18), बाबू (18), अरबाज (11), शबीना खातून (07), रगुला खातून (75) और मुस्कान (07) के रूप में की गयी है। आंशिक रूप से घायल लोगों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, रामनगर में चल रहा है जबकि गंभीर रूप से घायल को बेहतर इलाज के लिए बेतिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सतीश उमेश

जारी वार्ता

image