Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:54 Hrs(IST)
image
खेल


ब्लैक हॉक्स से भिड़ेंगे ब्ल्यू स्पाइकर्स

ब्लैक हॉक्स से भिड़ेंगे ब्ल्यू स्पाइकर्स

कोच्चि, 07 फरवरी (वार्ता) यू मुम्बा वॉली और अहमदाबाद डिफेंडर्स के खिलाफ लगातार दो जीत हासिल करने के बाद कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स टीम शुक्रवार को रूपे प्रो वॉलीबॉल लीग के अपने तीसरे मुकाबले में ब्लैक हॉक्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

दो मैचों से चार अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज कोच्चि की टीम राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले को जीतकर विजयी हैट्रिक लगाने का प्रयास करेगी। कोच्चि की टीम आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रही है। वह अच्छा तो खेल ही रही है और उसे अपने प्रशंसकों का साथ भी मिल रहा है। कप्तान मोहन उक्रापंडियन ने प्रेरणादायी तरीके से अब तक कप्तान की भूमिका अदा की है और वह दो मौक़ों पर प्लेअर आॅफ द मैच चुने जा चुके हैं।

इस मैच से पहला प्रभागरन एस. ने कहा, “हमारे प्रशंसक हर पल हमारे साथ हैं और इसके लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं। अहमदाबाद के साथ हुए पिछले मैच में एक समय पर हम काफी दबाव में थे लेकिन प्रशंसकों ने हमारा अच्छा साथ दिया और हमें प्रेरित किया। उनकी इसी हौसलाअफजाई की बदौलत हम अंतत: मैच जीतने में सफल रहे। हैदराबाद की टीम युवा है और उनका खेलने का तरीका काफी आक्रामक है। मुझे लगता है कि उनके साथ हमारा मुकाबला काफी कांटे का होगा।”

दूसरी ओर, ब्लैक हॉक्स अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। उन्हें 4 फरवरी को अहमदाबाद के खिलाफ जीत मिली थी। ब्लैक हॉक्स को 7 और 8 फरवरी को दो लगातार मैच खेलने हैं। उसका सामना चेन्नई स्पार्टंस और कोच्चि से होगा।

ब्लैक हॉक्स हैदराबाद टीम के कप्तान कार्लसन क्लार्क ने कहा कि कोच्चि को हराने के लिए उनकी टीम को श्रेष्ठ खेल दिखाना होगा क्योंकि यह टीम काफी अच्छा खेल रही है। क्लार्क ने कहा, “कोच्चि एक अच्छी आॅलराउंडर टीम है। इसके बाद कुछ बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। हमें अपनी रणनीति के साथ स्मार्ट होना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि हम आसान अंक न दें।”

 

image