Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गढ़वा में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव बरामद

गढ़वा में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव बरामद

गढ़वा 12 अगस्त (वार्ता) झारखंड के गढ़वा जिले में धुरकी थाना क्षेत्र के राकसी गांव से पुलिस ने आज एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव बरामद किये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि स्थानीय लोगों ने गांव में मकान के निकट पेड़ पर फंदे से लटकता एक व्यक्ति का शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। मृत की पहचान शिव कुमार बैठा के रूप में की गई।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को ढूंढने तो उसकी पत्नी बबिता देवी और उसकी छह साल की बेटी श्रेया का शव मकान से सटे एक कुएं में देखा। इसके बाद जब और छानबीन की तो उसकी बड़ी बेटी तान्या (10) का शव मकाने के एक कमरे से बरामद किया। पुलिस ने चारो शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है।

स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक शिव की पत्नी और उसकी दोनों पुत्री काफी समय से बीमार चल रही थीं। आर्थिक खस्ताहाली की वजह से वह उनका बेहतर तरीके से इलाज नहीं करवा पा रहा था। ग्रामीणों को आशंका है कि संभवत: रुपये की तंगहाली की वजह से ही एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। हालांकि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस प्रत्येक बिंदु पर जांच कर रही है।

image