Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:25 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक के डॉक्टर अमेरिका में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

कर्नाटक के डॉक्टर अमेरिका में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

रायचूर 30 मार्च (वार्ता) कर्नाटक के एक डॉक्टर की अमेरिका के न्यू जर्सी में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद उसका शव दो दिनों के भीतर यहां पहुंच जाएगा।

रायचूर के पुलिस अधीक्षक डी. किशाेर बाबू ने शनिवार को यहां यूनीवार्ता काे बताया कि पीड़ित परिवार के सदस्यों के अनुसार तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका भारतीय दूतावास के संपर्क में हैं और अस्पताल प्रशासन ने औपचारिकता पूरी कर ली है और शव को जल्द से जल्द भारत भेजा जाएगा।

श्री बाबू ने कहा पीड़ित डॉक्टर न्यू जर्सी में स्नात्कोत्तर की पढ़ाई कर रहा था उसकी मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है और पुलिस परिवार के सदस्यों के संपर्क में है और हरसंभव मदद कर रही है।

मृतक की पहचान नंदीगम मणिदीप (28) के रूप में हुई है वह रायचूर जिले के सिंधानूर का रहने वाला था। न्यू जर्सी में सेंट पीटर्स यूनिवर्सिटी अस्पताल परिसर में 28 मार्च की शाम उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। परिवार के सदस्यों को उसी रात घटना की सूचना मिल गयी थी।

मणिदीप ने कर्नाटक के मणिपाल के कस्तूरबा मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस किया था आगे की पढ़ाई के लिए तीन साल पहले करने न्यू जर्सी गया था। वर्तमान में वह सेंट पीटर्स यूनिवर्सिटी अस्पताल में कार्यरत था।

नीरज, उप्रेती

वार्ता

image