Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


बॉलीवुड सितारों ने रामनवमी पर लोगों को दी

बॉलीवुड सितारों ने रामनवमी पर लोगों को दी

मुंबई , 21 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड सितारों ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी के अवसर पर लोगों को बधाई एवं शुभकामनायें दी है।

देशभर में राम नवमी के त्योहार को काफी धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स ने फैंस को रामनवमी की शुभकामनाएं दी हैं।बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को श्री राम जन्मोत्सव की बधाई दी है। ट्विटर पर अपने फैंस को बधाई देते रामायण का एकश्लोकी का एक लिंक शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘जय श्री राम! एकश्लोकी रामायण (इस एक मंत्र के जाप मात्र से ही मिलता है संपूर्ण रामायण पढ़ने)’

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ट्वीट कर सभी देशवासियों को राम नवमी की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘टीम रामसेतु की तरफ से आप सब को भगवान श्री राम के जन्मोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं। जय सिया राम।’संजय दत्त ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को राम नवमी के शुभकामनाएं दी हैं। फैंस को रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं सभी की सलामती के लिए प्रार्थना कर रहा हूं और सभी से सावधानी बर्तने का आग्रह करता हूं। भगवान राम हम सभी पर कृपा करें और जल्द ही सभी के कष्टों का अंत करें।’

कंगना रनौत ने लिखा “आज राम लल्ला का जन्मदिवस है। वह एक ऐसे व्यक्ति है जो हर देशवासी के दिल पर बसते हैं। उन्होंने अपने काम की वजह से पूरी दुनिया में राज किया।राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं। इसके अलावा अनुपम खेर, निमरत कौर,मल्लिका शेरावत, समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फैन्स को राम नवमी को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

प्रेम सूरज

वार्ता

More News
तरुण खन्ना ने दिल्ली में स्थापित 4डी ‘लक्ष्मी नारायण’ की मंदिर की तारीफ की

तरुण खन्ना ने दिल्ली में स्थापित 4डी ‘लक्ष्मी नारायण’ की मंदिर की तारीफ की

24 Apr 2024 | 5:32 PM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) टीवी अभिनेता तरुण खन्ना ने दिल्ली में स्थापित 4डी ‘लक्ष्मी नारायण’ की मंदिर की तारीफ करते हुये इसे ‘आध्यात्मिक शांति का स्रोत’ बताया है।

see more..
27 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर होगा नमस्ते सासू जी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

27 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर होगा नमस्ते सासू जी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

24 Apr 2024 | 3:44 PM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता)सास बहू के खट्टे-मीठे रिश्तों पर आधारित पारिवारिक फिल्म नमस्ते सासू जी का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 27 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर किया जा रहा है।

see more..
image