Friday, Mar 29 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

मुंबई 03 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने शोक व्यक्त किया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मास्टरजी के नाम से मशहूर सरोज खान के निधन से पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर छा गयी है।बॉलीवुड फिल्म सितारों ने सोशल मीडिया पर सरोज खान के निधन पर श्रद्धांजलि दी है।

बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन ने सरोज खान के जाने पर दुख ज़ाहिर किया है। अमिताभ ने सरोज ख़ान का नाम तो नहीं लिखा पर उनके पोस्ट से ही समझ आ रहा है कि कोरियोग्राफर के जाने से वह कितने दुखी हैं। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हाथ जुड़े हैं , मन अशांत'।

अक्षय कुमार ने लिखा, “इस बुरी खबर के साथ जागा हूं कि कोरियोग्राफर सरोज ख़ान जी नहीं रहीं। उन्होंने डांस को बहुत आसान बना दिया जैसे कोई भी डांस कर सकता है। इंडस्ट्री को एक बड़ा नुकसान। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

अनुपम ख़ेर ने ट्वीट कर कहा, “डान्स की मल्लिका सरोजखान जी अलविदा। आपने कलाकारों को ही नहीं बल्कि पूरे हिन्दुस्तान को बहुत ख़ूबसूरती से सिखाया कि इन्सान शरीर से नहीं, दिल और आत्मा से नाचता है।आपके जाने से नृत्य की एक लय डगमगा जाएगी। मैं पर्सनली ना सिर्फ़ आपको बल्कि आपकी मीठी डांट को भी बहुत मिस करूँगा।”

कोरियोग्राफर रेमा डिसूजा ने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ सरोज खान को अलविदा कहा है।निमरत कौर ने लिखा, “सरोज ख़ान जी ने ही मेरी जिंदगी में ‘कोरियोग्राफर’ नाम को इंट्रोड्यूज़ करवाया है। एक जीनियस जिसने स्टार्स को अमर कर दिया। दुआ करती हूं कि इस मुश्किल घड़ी में उनके चाहने वालों को शक्ति मिले। उनके जैसा कोई नहीं होगा।”

तापसी पन्नू ने लिखा, “ मुझे आपके साथ एक गाना करने का मौका मिला, जिसे मैं हमेशा हमेशा अपने दिल के करीब रखूंगी।”

टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए लिखा, '‘सरोज खान जी के निधन के खबर से शॉक्ड हूं। उनके जाने से एक युग का अंत हो गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।” फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, “हे भगवान...सरोज खान के निधन की भयानक खबर के साथ जगा हूं। हमेशा उनसे बहुत प्यार मिला। गोल फिल्म के बिल्लो रानी गाने में उनके साथ काम करने का मौका मिला था। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

प्रेम, यामिनी

जारी वार्ता

More News
नवादा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे गुंजन सिंह

नवादा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे गुंजन सिंह

29 Mar 2024 | 1:48 PM

पटना, 29 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक गुंजन सिंह नवादा संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

see more..
शिवानी सिंह और काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज

शिवानी सिंह और काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) गायिका शिवानी सिंह और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज हो गया है। भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' को म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने रिलीज किया है।

see more..
राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज

राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज

29 Mar 2024 | 1:40 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज हो गया है।

see more..
भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

29 Mar 2024 | 1:37 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में शिरकत कर रहे केतन सिंह का कहना है वह फिल्म मैंने प्यार देखने के बाद भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन बन गये।

see more..
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

29 Mar 2024 | 10:24 AM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था। कबीर खान ने वर्ष 2020 में वेबसीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ बनायी थी।

see more..
image