Friday, Apr 19 2024 | Time 07:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बोम्मई ने नेतृत्व परिवर्तन की खबरों को नकारा

बोम्मई ने नेतृत्व परिवर्तन की खबरों को नकारा

बेंगलुरू 11 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को राज्य में संभावित नेतृत्व परिवर्तन की खबरों को अफवाह और कांग्रेस की राजनीति से प्रेरित बताते हुए खारिज कर दिया।

श्री बोम्मई ने संवाददाताओं से कहा , “ यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस ऐसा कह रही है। उसे ही अपने भीतर अस्थिरता का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें लगता है कि अगर वे लोगों में अस्थिरता फैलाते हैं, तो वे विश्वास नहीं करेंगे। मैं इन चीजों के लिए एक मूक दर्शक हूं क्योंकि मुझे सच्चाई पता है कि इस तरह के बयान राजनीति से प्रेरित हैं। मेरा फैसला और मजबूत होगा।”

कांग्रेस ने मीडिया रिपोर्टों में नेतृत्व परिवर्तन पर अटकलों पर सवाल उठाये थे , जिसके बाद श्री बोम्मई ने यह टिप्पणी की।

कांग्रेस ने कहा था कि ऐसा लग रहा है कि श्री बोम्मई कुर्सी छोड़ने के लिए घंटों की गिनती कर रहे हैं। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री से सवाल किया , “ प्रिय बोम्मई, मुख्यमंत्री पद के लिए 'तलवार की लड़ाई' शुरू हो गई है। इसका कारण क्या है। क्या यह आपकी प्रशासनिक विफलता है, नेताओं के बीच लड़ाई है अथवा बीएस येदियुरप्पा का गुस्सा है।”

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने भी हालांकि पहले श्री बोम्मई को अपना कार्यकाल पूरा करने की बात कहकर इसे खारिज कर दिया था।

अशोक

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image