Friday, Mar 29 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
खेल


बोपन्ना-दिविज और बालाजी-अर्जुन क्वार्टरफाइनल में

बोपन्ना-दिविज और बालाजी-अर्जुन क्वार्टरफाइनल में

पुणे, 01 जनवरी (वार्ता) शीर्ष वरीयता प्राप्त भारत के रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी ने मंगलवार को आसान जीत और एन श्रीराम बालाजी और अर्जुन काढ़े की वाइल्ड कार्ड जोड़ी ने उलटफेर भरी जीत के साथ टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट के युगल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया।

बोपन्ना और दिविज ने मोल्दोवा के राडु अलबोट और ट्यूनीशिया के मालेक जज़ीरी को एकतरफा अंदाज में 6-1 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।

एन श्रीराम बालाजी और अर्जुन काढ़े की वाइल्ड कार्ड जोड़ी ने पहले राउंड में बड़ा उलटफेर करते हुए दूसरी वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रिया के फिलिप ओसवाल्ड और जर्मनी के टिम पुएज की जोड़ी को कड़े संघर्ष में लुढक़ा दिया।

बालाजी और अर्जुन ने दूसरी सीड जोड़ी से यह मुकाबला 7-6 4-6 10-8 से जीता। भारतीय जोड़ी ने पहले सेट का टाई ब्रेक 7-1 से जीतने के बाद दूसरा सेट गंवा दिया लेकिन सुपर टाई ब्रेक में भारतीय जोड़ी ने महत्वपूर्ण अंकों पर संयम दिखाते हुए जीत हासिल कर ली।

बालाजी और अर्जुन का क्वार्टरफाइनल में ब्रिटिश जोड़ी ल्यूक बेम्ब्रिज और जॉनी ओ मारा से मुकाबला होगा जिन्होंने पूरव राजा और रामकुमार रामनाथन की भारतीय वाइल्ड कार्ड जोड़ी को पहले दौर 7-6 6-3 से पराजित किया।

भारत के एक अन्य खिलाड़ी जीवन नेदुनजेझियन और उनके अमेरिकी जोड़ीदार निकोलस मुनरो को स्पेन के गेरार्ड ग्रेनोलर्स और मार्सेल ग्रेनोलर्स की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने 7-6 6-3 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया।

इससे पहले कल भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन को पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा था। प्रजनेश को मुख्य ड्रा में वाइल्ड कार्ड मिला था।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image