Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:27 Hrs(IST)
image
खेल


बोरूस-बार्सिलोना ने खेला गोलरहित ड्रॉ

बोरूस-बार्सिलोना ने खेला गोलरहित ड्रॉ

डार्टमंड, 18 सितंबर (वार्ता) बार्सिलोना को टीम की ओर से सत्र का अपना पहला मैच खेल रहे स्टार फुटबालर लियोनल मैसी की वापसी का कोई फायदा नहीं हुआ जिसके खिलाफ बोरूस डॉर्टमंड ने चैंपियंस लीग के रोमांचक ओपनिंग ग्रुप एफ मुकाबले में 0-0 से गोलरहित ड्रॉ खेला।

बार्सिलोना के 16 वर्षीय आंसु फाती इस मैच में खेलने उतरे और यूएफा चैंपियनशिप में हिस्सा लेने वाले क्लब के सबसे युवा फुटबालर बन गये। हालांकि वह मैच में प्रभावित नहीं कर सके और हाफ टाइम के बाद उनकी जगह फिट होकर लौट रहे मैसी को उतार दिया गया जिनका यह इस सत्र का पहला मैच भी है।

अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी मैसी की मौजूदगी के बावजूद जर्मन खिलाड़ी अधिक आक्रामक दिखे जबकि 57वें मिनट में उसके कप्तान मार्काे रियूस की पेनल्टी को मार्क आंद्रे टेर स्टेजेन ने बचाव कर गोल नहीं होने दिया। रियूस को दो और गोल करने से टेर स्टेजेन ने रोका। जूलियन ब्रांड ने 77वें मिनट में गोल का बढ़िया प्रयास किया जो बार को छूकर निकल गया।

रियूस ने मैच के बाद कहा,“ मैं बहुत दुखी हूं जिस तरह से मेरी पेनल्टी का बचाव किया गया। हम इस मैच को जीत सकते थे क्योंकि हमारा प्रदर्शन बहुत बढ़िया था। यह हमारी बढ़िया शुरूआत रहती।”

इससे पहले ग्रुप के एक अन्य मैच में इंटर मिलान को स्लाविया प्राग ने 1-1 से बराबरी पर रोक दिया।

प्रीति राज

वार्ता

More News
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

24 Apr 2024 | 11:39 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता)ऋषभ पंत नाबाद (88) और अक्षर पटेल (66) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों की दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को चार रन से हरा दिया है।

see more..
सीएसके को सही लय की तलाश है: फ्लेमिंग

सीएसके को सही लय की तलाश है: फ्लेमिंग

24 Apr 2024 | 9:39 PM

चेन्नई 24 अप्रैल (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि खिलाड़ियों को सही लय की तलाश है।

see more..
image